अजजा प्रदेश उपाध्यक्ष सालिक साय के कार्यालय में उमड़ रही लोगो की भीड़ , किये जा रहे समस्याओं का निराकरण

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक जशपुर – प्रदेश भाजपा अजजा के प्रदेश उपाध्यक्ष एव जशपुर जिला पंचायत सदस्य सालिक साय के कांसाबेल स्थित कार्यालय से हमेशा लोगो को सहयोग मिलता रहा है । चूंकि सालिक साय की सरलता किसी से छिपी नही है क्षेत्रवासीयों ने सालिक साय पर हमेशा अपने परिवार की सदस्य की तरह प्यार बरसाया है । लोगो के प्यार से सालिक साय पंचायत में सरपंच से जिला पंचायत सदस्य तक का सफर तय करते हुए क्षेत्र के लोगो की समस्या को सुनकर समाधान करते नजर आते रहे है। जिसका सीधा लाभ आसन्न विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिला । भारतीय जनता पार्टी ने पत्थलगांव जैसे महत्वपूर्ण सीट से भाजपा प्रत्याशी गोमती साय बनाकर जिताने की जवाबदारी सालिक साय को देते हुए चुनाव संचालक बनाया। 

IMG 20231221 WA0005

साय ने अपने कुशल रणनीति से अपनी टीम के साथ मिलकर दशकों से कांग्रेस के अभेद्य किला पत्थलगांव को भेद कर कमल का फूल खिलाया।जशपुर जिले में कुनकुरी विधानसभा से नव निर्वाचित विधायक प्रदेश के लोकप्रिय नेता विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाये जाने से क्षेत्र में लोगो की अपेक्षाएं बढ़ गई है । जिसके कारण सुबह से ही सालिक साय के कांसाबेल कार्यलय में लोगो का हुजूम उमड़ रहा है । बता दे की कांसाबेल स्थित कार्यालय में पहुंचते ही सालिक लोगों की समस्याओं को बारीकी से सुनते हैं एवं उनके समाधान के लिये हर संभव प्रयास करते हैं। विभिन्न प्रकार की समस्या लेकर लोग सालिक साय के कार्यलय में आते है कोई पारिवारिक विवाद , भूमि विवाद, स्वास्थ्य गत कारण , राजस्व बिजली पानी संबंधी कार्य आदि का फरियाद लेकर आते हैं।  और लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाता है। इस संबंध में सालिक साय ने बताया कि क्षेत्र के आम जनता की अनेकों शिकायतें व समस्याएं आती हैं। जिसके समाधान के लिये हर संभव प्रयास करने की कोशिस की जा रही है। विदित हो की यहां आने वाले फरियादी की समस्या को गंभीरता से सुनकर हाथों-हाथ अधिकारियों को समस्या से अवगत कराते हुए निस्तारण के निर्देश दिए जा रहे है।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment