रायगढ़ जिले में अवैध शराब पर ताबड़तोड़ कार्यवाही, एक ही दिन 26 मामलों में 140 लीटर अवैध शराब किए गए जप्त

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक रायगढ़ : एसएसपी सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर अभियान चलाकर अवैध शराब के विरूद्ध जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। थाना कोतवाली, चक्रधरनगर, कोतरारोड़, जूटमिल, खरसिया, तमनार, कापू, पूंजीपथरा में 26 मामलों में करीब 140 लीटर अलग-अलग प्रकार की शराब के साथ 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

IMG 20231218 180535 copy 3106x4096

साइबर सेल और कोतवाली पुलिस की टीम ने शहर के 05 स्थानों पर रेड किया गया । इसी क्रम में साइबर सेल और खरसिया पुलिस द्वारा खरसिया थानाक्षेत्र में 07 स्थानों पर, कोतरारोड़ की टीम द्वारा 07 स्थानों पर, जूटमिल की टीम ने 04 स्थानों और चक्रधरनगर पुलिस की टीम ने 02 स्थानों पर दबिश देकर अवैध शराब के साथ आरोपियों को पकड़ा गया। वहीं तमनार, धरमजयगढ और पूंजीपथरा पुलिस द्वारा 01-01 कार्रवाई अवैध शराब की गई । वहीं कल लैलूंगा पुलिस द्वारा गांजा रेड की कार्रवाई कर आरोपी से 15 किलो गांजा जप्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में रिमांड पर भेजा गया है । एसएसपी श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर जिले में अवैध शराब पर अंकुश लगाने जागरूकता कार्यक्रम एवं कार्यवाही समानांतर जारी है ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment