विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत ग्राम पोरथ में चलाया गया सफाई अभियान

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक बरमकेला – बरमकेला ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत पोरथ के शिव मंदिर परिसर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आज परियोजना निदेशक हरिशंकर चौहान के तत्वाधान में सुबह सुबह साफ-सफाई किया गया। और लोगो को स्वच्छता के लिए सपथ दिलाकर सफाई व्यवस्था के लिए प्रेरित किया गया। स्वच्छता अभियान से जनमानस द्वारा जिला प्रशासन के कार्यों की काफी तारीफ हुई। पोरथ धाम में स्थित शिव मंदिर परिसर  का साफ-सफाई परियोजना निदेशक हरिशंकर चौहान के नेतृत्व में किया गया। 

IMG 20231215 WA0001

विदित हो कि हरिशंकर चौहान द्वारा 2017-18 में जब रायपुर के धारसीवा ब्लॉक में पदस्थ थे तो वहा भी स्वच्छता अभियान हर रविवार को चलाया करते थे जिसमें बहुत से सदस्य भी जुड़े हुए थे और लोगों द्वारा काफी सरहाया जाता था। चौहान जी का कहना है कि सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के हर ग्राम पंचायत में हर सप्ताह के शनिवार को स्वच्छता अभियान चलाकर गांव के लोगो को भी साफ सफाई के लिए प्रेरित कर पूरे जिले में सफाई अभियान चलाना हमारा मूल उद्देश्य रहेगा।

IMG 20231215 WA0002

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment