पाकिस्तानी सिंगर ने Sonu Nigam पर लगाया आरोप, कहा कम से कम…

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sonu Nigam: सोनू निगम हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गायकों में से एक हैं। उनके नये गाने और पुराने गाने आज भी खूब पसंद किए जाते हैं, वहीं सिंगर आज भी अपनी आवाज का जादू लोगों के बीच चला रहे हैं। उनके गाए गाने लोगों के दिलों में बसते हैं, लोगों का हमेशा प्यार उनको मिलता रहता हैं। हाल ही में उनका नया गाना (सुन ज़रा) रिलीज हुआ है, जिसे लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर और राइटर ओमैर नदीम ने उनपर बड़ा आरोप लगा दिया है। ओमैर नदीम का कहना है कि सिंगर सोनू निगम ने उनका गाना कॉपी किया है।

Untitled design 9 4
Image Credit : Social Media

किस गाने के कॉपी है सोनू निगम का गाना

आपको बता दें कि सोनू निगम का गाना ‘सुन जरा’ बीते 2 दिसंबर को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसी गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर ओमैर नदीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि यह गाना उनके सॉन्ग ‘ऐ खुदा’ से कॉपी किया गया है। बता दें कि वीडियो में सिंगर ने अपना और सोनू निगम दोनों की क्लिप शेयर की है और यह बड़ा आरोप लगाया।

ओमैर नदीम ने कहा कम से कम ओरिजिनल गाना को क्रेडिट तो दीजिए

इसके साथ कैप्शन में सिंगर ने लिखा, ‘मैं अपनी जिंदगी में एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया हूं, जहां इन चीजों के बारे में जरा भी परवाह नहीं कर सकता लेकिन हां, अगर आप ऐसा कर रहे हैं तो कम से कम ओरिजिनल ट्रैक को क्रेडिट दीजिए, और अगर आप इससे बचना चाह रहे हैं तो ऐसा चालाकी से करें। मैं सोनू निगम का बहुत बड़ा फैन हूं, पर रियल रहिए।’

इन गानों को यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज

ओमैर नदीम ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बताया गया है यह गाना 2009 में रिलीज हुआ था। इस गाने को यूट्यूब पर 5 लाख 40 हजार व्यूज हैं। वहीं सोनू निगम के गाने की बात करें तो इसपर 24 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने को लिरिक्स एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने लिखे हैं।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment