कांग्रेस के प्रदेश प्रतिनिधि जयमाला सिंह ने पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को दी बधाई

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक : हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा सभा चुनाव में कांग्रेस को देश की जनता ने नकार दिया जिसके कारण छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्ता से बेदखल हो गई । वहीं रायगढ़ जिले के चार में से तीन सीट अच्छा प्रदर्शन करते हुए विजय हासिल किया ।कांग्रेस के खरसिया धर्मजयगढ लैलुंगा में विजय प्रत्याशी को जीत की बधाई दी । तमनार ब्लाक से प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि श्रीमती जयमाला सिंह ने अपने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि पुर्व मंत्री उमेश पटेल के नेतृत्व में रायगढ़ जिले के चार में से तीन सीट पर विजय मिली जो कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का परिणाम है प्रदेश एवं रायगढ़ सीट पर जरुर कुछ चुक हुई जिसके कारण पार्टी को हार का सामना करना पड़ा इसका पार्टी स्तर पर समीक्षा होगी तथा हमारे वरिष्ठ नेता उस कमी को दुर करने का सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रयास करेंगे।

जनता ने हमें विपक्ष में रहने का जनादेश दिया है कांग्रेस पार्टी पुरी इमानदारी से उसका निर्वहन करेगी तथा जनता के हित में सदैव उनके साथ खड़े रहेगी ।कांग्रेस समीक्षा बैठक के दौर के बाद नई उर्जा एवं बेहतर रणनीति के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी करेगी

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment