घरघोड़ा : तड़के अचानक बज उठा सेंट्रल बैंक का सायरन, तत्काल मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे टीआई घरघोड़ा

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

  • बैंक प्रबंधन की दिखी लापरवाही, टीआई ने प्रबंधन को व्यवस्था दुरूस्त करने के दिये निर्देश

खबर सचतक घरघोड़ा: आज दिनांक 05.12.2023 के भोर में धरमजयगढ़ रोड़ स्थित सेंट्रल बैंक घरघोड़ा का अलार्म अचानक बजने लगा क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही घरघोड़ा पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी द्वारा थाना प्रभारी घरघोड़ा शरद चन्द्रा को सूचना देकर बैंक के लिये रवाना हुये । तत्काल मौके पर टीआई शरद चन्द्रा अपने स्टाफ के साथ पहुंचकर सुरक्षा उपाए अपनाते हुये बैंक परिसर को चेक किया गया । बैंक के मुख्य शटर में एक ताला लगा हुआ और एक ताला खुला मिला । बैंक पर सिक्युरिटी गार्ड मौजूद नहीं था । टीआई घरघोड़ा द्वारा उच्च अधिकारियों को सूचना देकर बैंक अधिकारियों को मौके पर बुलाये । कुछ देर बाद बैंक मैनेजर और उनका कुछ स्टाफ बैंक पहुंचा । बैंक अंदर जाकर पुलिस और बैंककर्मियों द्वारा निरीक्षण किया गया किसी प्रकार की सेंधमारी व अन्य घटना नहीं हुई थी । बैंक मैनेजर ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण सायरन बजी है । बैंक के उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर व्यवस्था दुरुस्त कर ली जाएगी । 

IMG 20231205 WA0006
IMG 20231205 WA0005

थाना प्रभारी घरघोड़ा ने बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर आपत्ति जताये और बैंक मैनेजर को सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिये गये हैं ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment