पैरा में जलते 2 लाश देख गाँव सहित आसपास में फैली सनसनी , दोनो शव की नही हो पाई है शिनाख्त….

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक रायगढ़ : शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेतनागर ग्राम में एक महिला और बच्चे को जलाने का दर्दनाक मामला सामने आया है । दरअसल देर रात लगभग 2:30 बजे जूटमिल पुलिस को सूचना मिली की नेतनागर गांव के मेन रोड से लगे खेत में रखे पैरा में एक महिला और एक बच्चे जल रही है , मौके की सूचना मिलते ही जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू किया,मौके पर लोगों की भारी भीड़  लग गई  । अब तक महिला और बालक की पहचान नहीं हो पाई है देर रात एक गाड़ी में कुछ युवक आए और गांव के पैरा में महिला और बच्चे के शव डालकर आग लगा दिए जिसके बाद नजदीक के बाड़ी  में सोये किसान ने गांव के लोगो को इसकी सूचना दिया गया।

IMG 20231127 WA0002

पुलिस अपनी फोरेंसिक टीम के साथ गहनता पूर्वक जांच  कर रही है। फिलहाल अभी महिला और बच्चे की पहचान नही हुई है। स्थानीय लोगो का कहना है कि कुछ लोग कार में आए और बॉडी जला कर चले गए । दोनों शरीर इस बुरी तरह से जल चुकी हैं  कि उनकी पहचान नही हो पा रही है। इस मामले में सी एस पी का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है । महिला और बच्चे की कहीं और हत्या कर यहां पर लाशों को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है। पुलिस विभिन्न  पहलुओं से जांच कर रही है । इसके लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है । लाशों के पोस्टमॉर्टम के बाद स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी । फिलहाल लाश की शिनाख्ती नहीं हो पाई है । इस दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं।

IMG 20231127 WA0001

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment