जनता कांग्रेस जे की प्रत्याशी मनीषा गोंड को मिल रहा जीत का आशीर्वाद जन संपर्क को किया तेज एक साथ किया कई गांवो में प्रचार…

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक : अब चुनाव को कुछ ही दिन शेष बचे है ऐसे में सभी प्रत्याशी अपने अपने तरफ से कोई असर नहीं छोड़ना चाहते सभी ने पूरी तरह से अपनी ताकत लगा दी और अब चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा लेकिन जनता कांग्रेस जे की प्रत्याशी मनीषा गोंड का लगातार सघन जनसंपर्क अभियान चला और हर वर्ग के लोगो ने उनको अपना आशीर्वाद प्रदान किया और जीत के लिए आश्वस्त किया ।

IMG 20231115 WA0004

माताओं बहनों और बड़े बुजुर्ग द्वारा उनको आशीर्वाद प्रदान किया गया और अपनी पूरी तरह से सभी गावो में उपस्थिति दर्ज कराई इनके रहने से दोनो ही पार्टियों की मुश्किल बढ़ गई इनके सघन जनसंपर्क अभियान लगातार चला दोनो ही पार्टियों को कड़ी चुनौती लगातार दे रही है और लोगो का विश्वास भी इन पर बहुत ही जायदा है आज प्रचार के अंतिम दिन भी लोगो से मिली और गावो का दौरा किया जिसमे उनको जीत के लिए आश्वस्त किया गया माताओं बहनों बड़े बुजुर्ग ने भी बढ़ चढ़ कर आशीर्वाद प्रदान किया और आज। गावो जिनमे चुराई खार , सोना जोरी , तोलमा, करवा जोर , चावर पुर, जतरा, जमुना, टूर टुरा , किल किला , हाडी पानी,गावो का संपर्क किया ।

IMG 20231115 WA0005

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment