मनीषा गोंड – मैं आपकी बेटी ये चुनाव आपके हित , क्षेत्र के विकास , शिक्षा के लिए लड़ रही हूँ

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक : लैलूंगा विधान सभा  जनता कांग्रेस जे की प्रत्याशी मनीषा गोंड का लगातार जनसंपर्क डोर टू डोर हो रहा है जिनसे उनको लगातार लोगो का समर्थन मिलता दिख रहा है और वे दोनो ही पार्टियों पर भारी नजर आ रही है जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रही है हर पार्टी के प्रत्याशी अपना दम खम लगा रही है और इसी तरह जानता कांग्रेस जे की प्रत्याशी मनीषा गोंड लगातार जनता के बीच जाकर उनके हितो की बात कर रही है। और जो दोनो ही पार्टी क्षेत्र के विकास ना कर सकी नही शिक्षा पर ध्यान दे सकी आज लैलूंगा पूरी तरह से पिछड़ गया अगर इन सभी बातों पर ध्यान दिया गया होता तो आज हमारा क्षेत्र विकास की ओर बढ़ता और आज मैं आपकी बेटी आपके हक के लिए ये चुनाव लड़ रही हूँ। 

आप सभी का आशीवार्द मेरे लिए एक प्रेरणा है इसी से मुझे हिम्मत प्राप्त होती है और निरंतर आपके हित के लिए लडूंगी आज तमनार क्षेत्र में जन संपर्क किया जिसमे लोगो ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया और भरी जनसर्थन प्राप्त हुआ मैं शिक्षा , जल और रोड जो की पूरी तरह से निचले स्तर में आ चुका है उसे अपने प्रयास और आप सभी के साथ और आशीर्वाद से आगे बढ़ना चाहती हू आप के लगातार मिल रहे है जीत के आशीर्वाद से जनता के बीच जा रही हु और हर तरफ जीत के आशीर्वाद से मैं और लगातार आपके हित के लिए कार्य करू इसी के साथ मैं इस चुनाव में जनता और आप सभी के बीच हूँ ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment