धरमजयगढ़ : भाजपा प्रत्याशी भांचा हरिश्चंद्र के हाँथ मजबूत करने सर्व आदिवासी समाज ब्लॉक उपाध्यक्ष मोहन पण्डो ने थामा भाजपा का दामन, भाजपा ने किया तहे दिल से स्वागत 

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक धरमजयगढ – छत्तीसगढ़ प्रदेश में दुसरे का मतदान आगामी 17 नवंबर को होने जा रहा है। जिससे एक तरफ चुनाव में उतरे पार्टी विजयी होने के होने के कई दांव-पेंच, रणनीति कार्यकर्ताओं द्वारा कई तरह के प्रयास में लगे हैं। वहीं दूसरे तरफ भाजपा के रीति नीति से प्रभावित होकर कई युवा नेता, नेता, अपनी पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आज इसी क्रम में धरमजयगढ़ विधानसभा के सर्व आदिवासी समाज के ब्लाक उपाध्यक्ष मोहन पण्डो युवा नेता ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में नवगठित “हमर राज पार्टी ” को छोड़कर सैकड़ों लोगों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। 

IMG 20231112 WA0016

मोहन पण्डो धरमजयगढ विधानसभा में पिछले कई सालों से विशेष पिछड़ी जनजातियों के बीच रहकर दलित, असहाय लोगों के लिए उनके हक के लिए काम कर लोगों के बीच पहचान हासिल किया है।जहां विशेष पिछड़ी जनजातियों का समाजिक न्याय, आर्थिक स्थिति,उनके साथ शोषण अत्याचार के विरुद्ध हमेशा खड़े होकर उनके अधिकारों के लिए काम करते रहे हैं। जिससे विशेष पिछड़ी जनजातियों के अलावा आदिवासी समाज एवं अन्य समुदायों में भी पहचान हासिल किया है। और वहीं आज समाजसेवी, समाजिक स्तर से काम करते हुए, भाजपा के रीति नीति से प्रभावित होकर सैंकड़ों संख्या में लोगों बीच भाजपा पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा ने भी सर्व आदिवासी ब्लॉक उपाध्यक्ष मोहन पण्डो युवा नेता का तहे दिल से भगवा रंग गमछा गले पर डालते हुए स्वागत किया। जहां पर भाजपा प्रत्याशी हरिश्चंद्र राठिया,रामनाथ बैगा के साथ सैंकड़ों संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment