धरमजयगढ़ : भाजपा प्रत्याशी हरिश्चंद्र राठिया को जिताने सैकड़ों महिलाओं के साथ पुरुषों ने झोंकी ताकत

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक धरमजयगढ : छत्तीसगढ़ प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण की मतदान होनी है।और वहीं दूसरी तरफ दूसरे चरण के चुनाव प्रचार तेज हो गया है। जिसको लेकर प्रत्याशियों के साथ कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा पार्टी का कहना है, कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन का सरकार बनाना आवश्यक है क्योंकि जहां-जहां भाजपा की डबल इंजन सरकार है वहां वहां गरीब कल्याण योजनाएं तेजी से जमीन पर उतरी है। और जहां भाजपा की सरकार नहीं है, वहां केंद्र सरकार के योजना का नाम तक बदल देते हैं।जिसको लेकर धरमजयगढ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी भांचा हरिश्चंद्र राठिया के चुनाव प्रचार प्रसार एवं जिताने के लिए अथक प्रयास में सैंकड़ों संख्या में महिला, पुरुष ने सड़क में उतरे हुए हैं। 

IMG 20231111 WA0040

और हर हालत में भाजपा की सरकार बनाने की ठान ली है।इसी क्रम में आज धरमजयगढ विधानसभा में भाजपा चुनाव संचालक राधेश्याम राठिया के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक प्रत्याशी भांचा हरिश्चंद्र राठिया के साथ वोट का आशीर्वाद लेने के घरघोड़ा मंड़ल के कमतरा गांव,से होते हुए, जामाबीरा, कया सहसपुर, दनोट चिल्कागुड़ा,बटूराकछार में जनसंपर्क में किये, और वहीं कार्यकर्ताओं ने लोगों से आर्शीवाद के साथ भाजपा को वोट देने की अपील किये। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी भांचा हरिश्चंद्र राठिया के विनम्रता से लोग प्रभावित हुए, और हरिश्चंद्र ने लोगों का दिल जीत लिया , वहीं भाजपा का कहना है,कि लोगों का दिल जीत लिया तो बुथ भी जीत लेंगे, और वोट मांगेंगे तो लोगों का आशीर्वाद भी जरूर मिलेगा।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment