रायगढ़ : साइबर सेल और तमनार पुलिस ने स्कूटी पर शराब की तस्करी कर रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

  • आरोपी से ओड़िसा में बेची जाने वाली अंग्रेजी शराब की 4 बॉटल, 6 हॉफ और 49 क्वाटर के साथ 6 लीटर महुआ शराब जब्त

खबर सचतक रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर विभिन्न चेक पॉइंट पर एसएसटी टीम के साथ थाना एवं साइबर सेल की टीम द्वारा वाहनों की जांच में सहयोग किया जा रहा है । इसी दरमियान कल दिनांक 08/11/2023 के शाम पालीघाट चौंक पर वाहन चेकिंग के दौरान साइबर सेल स्टाफ को सूचना मिली कि एक व्यक्ति उड़ीसा की ओर से स्कूटी पर अवैध बिक्री के लिए भारी मात्रा में उड़ीसा में बेची जाने वाली अंग्रेजी शराब और महुआ शराब लेकर आ रहा है । वरिष्ठ अधिकारियों को साझा की गई मुखबीर सूचना पर तत्काल तमनार पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा हमीरपुर यात्री प्रतीक्षालय के पास वाहनों की जांच में लग गए । इस दौरान प्लेजर स्कूटी CG 13 J 0383 में आ रहे संदिग्ध युवक को रोक कर पूछताछ किया गया जिसे अपना नाम रोहित निषाद पिता हरिश चंद निषाद उम्र 26 साल निवासी बाजार पारा तमनार जिला रायगढ़ का बताया जिसके स्कूटी के पैरदानी के पास रख दो प्लास्टिक के थैले में अंदर विभिन्न प्रकार के अंग्रेजी ब्रांड के शराब और एक-एक लीटर क्षमता वाली पानी बोतल रखा हुआ महुआ शराब मिला । 

IMG 20231109 WA0005

युवक रोहित निषाद से शराब परिवहन के संबंध में पूछताछ कर विधिवत रोहित निषाद को नोटिस देकर अवैध बिक्री के लिए ले जा रहे उड़ीसा राज्य में विक्रय वाली अंग्रेजी शराब- ऑफिसर्स चॉइस, ब्लेंडर प्राइड, रॉयल स्टेज इत्यादि की 4 बोतल,  8 अद्धी, 49 पाव  और  1-1 लीटर वाली 6 प्लास्टिक बॉटल  में भरा महुआ शराब अनुमानित 29 हजार रूपये की अवैध शराब एवं परिवहन में प्रयुक्त प्लेजर स्कूटी CG 13 J 0383 को जप्त किया गया । आरोपी रोहित निषाद पर थाना तमनार में धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया है । निरीक्षक थाना प्रभारी तमनार आशीर्वाद राहटगांव के नेतृत्व में शराब रेड कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक खेमराज पटेल, सुरूति लाल सिदार, साइबर सेल के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, महेश पंडा, प्रशांत पंडा, सुरेश सिदार और नरेश रजक की अहम भूमिका रही है।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment