10 मोटरसाइकिल चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक : 8 नवम्बर को पत्थलगांव और कापू पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए कापू थाना क्षेत्र के कदमढोढी गांव में दबिश देकर शातिर बाइक चोर आरोपी सुरेंद्र नट पिता मलसिंह नट से चोरी की 10 बाइक बरामद किया गया है । विगत दिनों थाना प्रभारी पत्थलगांव द्वारा पत्थलगांव नगर पंचायत से चोरी बाइक के संबंध में घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज संदेही पतासाजी के लिए थाना प्रभारी धरमजयगढ़, कापू, लैलूंगा को शेयर किया गया था । थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम द्वारा सीसीटीवी फुटेज के संदेही का अपने स्तर पर पतासाजी किया गया जिसमें संदेही के ग्राम कदमढोढी के सुरेंद्र नट के होने का पता चला ।

IMG 20231108 WA0045

थाना प्रभारी कापू द्वारा तत्काल पत्थलगांव पुलिस को सूचित कर कापू व पत्थलगांव पुलिस के साथ संदेही के सकुनत पर दबिश दिया गया और जिसमें आरोपी सुरेंद्र नट के घर से 10 चोरी की बाइक बरामद हुआ । आरोपी ने इन बाइक को पत्थलगांव, सीतापुर, धरमजयगढ़, लैलूंगा और रायगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र से चोरी कर घर में छुपा कर रखना बताया है । बरामद 3 बाइक थाना पत्थलगांव में दर्ज अपराध से संबंधित थे जिस पर पत्थलगांव पुलिस द्वारा आगे कार्रवाई की जा रही है । संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम एवं थाना प्रभारी पत्थलगांव धीरेंद्र नाथ दुबे एवं उनके स्टाफ की अहम भूमिका रही है ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment