विधायक प्रत्याशी महेन्द्र सिदार ने क्षेत्र वासियों को छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस की दी बधाई, और राज्य सरकार के ऊपर लगाया आरोप

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक 01 नवम्बर 2023 : धरमजयगढ़ विधानसभा हमर राज पार्टी के विधायक प्रत्याशी महेन्द्र सिदार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश वासियों, तथा क्षेत्र वासियों को 1 नवंबर राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ निर्माण के लिए हमारे पुरखों ने जो सपना देखा था उन सपनों का हम जरूर साकार करेंगे, हमारे छत्तीसगढ़ राज्य को आदिवासी समाज के विकास के लिए स्थापना किया गया था, लेकिन पिछले 23 वर्षों में आज तक आदिवासियो को ठगा महसूस कर रहा है। छत्तीसगढ़ राज्य की ग्रामीण अर्थव्यवस्था को नही संभाल पा रहा है राज्य सरकार, कई बाहरी लोग छत्तीसगढ़ में पॉवर प्लांट एवम कई फैक्ट्री में हमारे छत्तीसगढ़ के लोगो को रोजगार से वंचित रखा जा रहा है। जिससे प्रदेश में लाखो की संख्या में युवाओं की बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।छत्तीसगढ़ की जल जंगल जमीन एवम संस्कृति संस्कार और संसाधनों को भी नष्ट करने में लगा है सरकार, विकास के नाम पर विनाश हो रही है।

आदिवासी समाज एसटी एससी ओबीसी सभी वर्गों को साथ में लेकर छत्तीसगढ़ को समृद्धि में विकसित राज्य बनाने के लिए दृंढ संकल्पित है प्राकृतिक सुंदरता का गढ़ , धार्मिक आस्थाओं का गढ़ विभिन्न संस्कृतियों का गढ़ को हमारी आदिवासी सरकार मजबूती प्रदान करेगी । एक नवंबर छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस की पूरे प्रदेश वासियों को गाड़ा- गाड़ा बधाई और शुभकामनाएं…।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment