धरमजयगढ़ विधानसभा से आदिवासी युवा नेता महेन्द्र सिदार ने दाखिल किया नामांकन, युवाओं में जोश

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक : धरमजयगढ़ आज दूसरे चरण की मतदान के लिए जिला मुख्यालय में नामांकन दाखिल की प्रक्रिया समाप्त हो गई, वही धरमजयगढ़ विधानसभा से भी कई विधायक अभियार्थी ने अपनी अपनी पर्चा दाखिल कर चुके है, आज पर्चा दाखिल की आखिरी दिन जिले के आदिवासी युवा पीढ़ी को एकजुट करने में अहम भूमिका निभाने वाले धर्मजयगढ़ विधानसभा के सर्व आदिवासी समाज से प्रस्तावित “हमर राज पार्टी” के उम्मीदवार महेन्द्र सिदार ने अपने समर्थक दर्जनों युवाओं के साथ अपनी पर्चा दाखिल किया। वही युवाओं में जोश देखी गई जो रायगढ़ जिला मुख्यालय, बाकारूमा जोन, कापू जोन, छाल जोन, गेरशा जोन, घरघोड़ा ब्लॉक के युवाओं से अपने खर्चे से मोटर साइकिल में जिला मुख्यालय जा कर बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

IMG 20231031 WA0001 e1698715504136

महेन्द्र सिदार ने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दिया और क्षेत्र के युवाओं को एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनाव में योग्य उम्मीदवार सर्व समाज के हित मे कार्य करने वाले को वोट देने की बात कही।

महेन्द्र सिदार ग्राम कीदा पोस्ट बहेरामार थाना छाल जिला रायगढ़ के निवासी है जो सर्व आदिवासी समाज के धर्मजयगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष है, जो हमेशा से जनहित मुद्दो के लिए आंदोलन ,चक्का जाम, वा क्षेत्र के जन समस्या से शासन प्रशासन पत्र के मध्यम से अवगत करते रहते है, जो क्षेत्र में काफी उनके पकड़ है, वही घरघोड़ा ब्लॉक में भी उनके पकड़ मजबूत मानी जाती है, युवा वर्ग के होने के कारण युवाओं में लोकप्रिय चेहरा है।

रिपोर्टर : हीरालाल राठिया लैलूंगा

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment