SDOP दीपक मिश्रा ने थाना प्रभारी के साथ शस्त्र पुजा किया, साथ ही दुर्गा पूजा समितियों को निर्देशित किया

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

  • SDOP ने दशहरा, दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों की बैठक लेकर दिए आचार संहिता का पालन करने का निर्देश

खबर सचतक घरघोड़ा : आज दिनांक 24/10/2023 को विजयादशमी के अवसर पर पुलिस थाना घरघोडा में SDOP धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा, थाना प्रभारी शरद चन्द्रा ने थाना स्टाफ के साथ मिलकर पूरे विधि विधान के साथ थाने के आर्म्स एम्युनेशन की पूजा की गई । शस्त्र पूजन कार्यक्रम में उप निरी. करमू साय पैंकरा, सउनि राजेश मिश्रा, प्रआर. राजेश उरांव सहित पुलिस थाना के सभी अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

IMG 20231024 161040
IMG 20231024 123311 scaled 1 1024x768 1

शस्त्र पूजा कार्यक्रम पश्चात एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा द्वारा क्षेत्र के दशहरा एवं दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों की बैठक लेकर उन्हें प्रभावशील आचार संहिता के संबंध में जानकारी देकर कार्यक्रम मंचों का उपयोग चुनावी सभा के रूप में होने नहीं होने के निर्देश दिए और उन्हे धार्मिक मंचों की गरिमा बनाए रखने कहा गया । उन्होंने बताया कि संपूर्ण जिले में फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा बिना अनुमति चुनावी प्रचार प्रसार पर निगाह रखी जा रही है । बैठक में दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों को दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के संबंध में डीजे साउंड सिस्टम के उपयोग, आचार संहिता संबंधी सभी आवश्यक निर्देश दिए गए और उनका पालन किए जाने कहा गया।

IMG 20231024 124114 scaled 1

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment