धरमजयगढ़ : नवरात्रि के मौके पर डांडिया और गरबा रास की धूम,महिला,युवती और बच्चो ने मिलकर किया नृत्य

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक धरमजयगढ़ : नवरात्र के मौके पर शुक्रवार की देर शाम धरमजयगढ़ के दशहरा मैदान में डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें नगर की महिला,युवती और बालिका सहित छोटे बच्चे डांडिया व गरबा नृत्य कर जमकर थिरके। इस दौरान रंग-बिरंगे परिधान में महिलाएं घाघरा-चोली से महोत्सव में जमकर रंग चढ़ा।आपको बता दे इस तरह का भव्य कार्यक्रम धरमजयगढ़ में पहली बार देखा गया जिसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो धरमजयगढ़ में नही बल्कि गुजरात के किसी बड़े शहर में यह आयोजन चल रहा हो।

IMG 20231021 WA0002 1024x461 1
IMG 20231021 WA0000 1024x461 1

बड़े-बड़े शहरों में होने वाले डांडिया और गरबा का इस तरह आयोजन देख नगरवासियों सहित आयोजक समिति को गर्व होना लाजिमी है।डांडिया और गरबा महोत्सव में महिलाओ और युवतियों सहित बच्चो को विशेष प्रशिक्षण नगर के पार्षद गगनदीप सिंह कोमल की जीवनसंगिनी नेहा कोमल के द्वारा दिया गया है। वहीं इस उत्सव के बाकी दिनों में भी इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतिदिन शाम को किया जाएगा।कार्यक्रम के दौरान दर्शको की भीड़ जबरदस्त देखी गई और देखते ही उत्साह बनता दिखाई दिया।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment