लैलूंगा : खाना नहीं बनाने पर गुस्साए पति ने पत्नी से किया मारपीट, महिला की मौत

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक लैलूंगा : समय पर खाना नहीं बनाने जैसी मामूली बात पर लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपडेगा में रहने वाले पुलु राम कुम्हार (65 साल) ने उसकी पत्नी सुकरी बाई (60 साल) को हाथ-मुक्के से बेतहाशा मारपीट कर हत्या कर दिया था । फरार आरोपित पुलु कुम्हार को कल रात लैलूंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर आज हत्या के अपराध में न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक 17 अक्टूबर को ग्राम टेटकाआमा निवासी नंदलाल कुम्हार द्वारा थाना लैलूंगा में उसकी बहन सुकरी बाई की लाश उसके घर अंदर खाट पर पड़े होने की सूचना दिया। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और वरिष्ठ अधिकारियों को महिला के संदेहास्पद मृत्यु की सूचना दिया गया और वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर अपनी जांच कार्यवाही आगे बढ़ाये । महिला के शव पर देखे जा रहे चोट के निशान प्रथम दृष्टिया ही मामला हत्यात्मक होने का संकेत दे रहे थे । पड़ोस के लोगों ने बताया कि 16 अक्टूबर की रात पुलु कुम्हार उसकी पत्नी सुकरी बाई को खाना नहीं बनाने की बात को लेकर झगड़ा विवाद कर हाथ मुक्का से मारपीट किया था। मौके से पुलुराम फरार था।

लैलूंगा पुलिस द्वारा मर्ग पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया तथा रिपोर्टकर्ता के रिपोर्ट पर पुलूराम के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज किया गया । पुलूराम घटना के बाद से फरार था जिसे कल रात्रि रूपडेगा के दर्रीपारा के पास थाना प्रभारी लैलूंगा और उनके स्टाफ द्वारा घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया । थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्यप की जप्त किया गया है । आरोपी पुलूराम कुम्हार पिता स्व. जोधन राम कुम्हार उम्र 65 साल निवासी रूपडेगा दर्रीपाड़ा ने घटना का वृतांत बताकर अपराध की स्वीकारोक्ति किया है जिसे गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज, सहायक उप निरीक्षक चंदन सिंह नेताम, प्रधान आरक्षक सोमेश गोस्वामी, आरक्षक तरूण महिलाने, हेलारियुस लकड़ा, राजू तिग्गा की अहम भूमिका रही है।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment