रायगढ़ : कलेक्टर और एसएसपी ने किया इंटर स्टेट बॉर्डर का औचक निरीक्षण, कर सुरक्षा व्यवस्था का लिए जायजा

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
IMG 20231014 WA0328 696x522 1

खबर सचगक रायगढ : नव पदस्थ कलेक्टर रायगढ़ श्री कार्तिकेय गोयल एवं एसएसपी सदानंद कुमार के साथ आज दिनांक 14 अक्टूबर 2023 के देर शाम प्रशासन व पुलिस की टीम द्वारा जिले से लगने वाले इंटर स्टेट बैरियर एकताल, लारा, रेंगालपाली का औचक निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया । मौके पर कलेक्टर रायगढ ने अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि प्रत्येक बैरियर में अच्छे क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं, बैरियर में ड्यूटीरत कर्मचारियों के लिए रुकने की समुचित व्यवस्था हो, ड्यूटी पर लगे कर्मचारी प्रत्येक आने-जाने वाले व्यक्तियों की जानकारी अपने रजिस्टर में इंद्राज करें तथा संदिग्ध वस्तुओं एवं मादक पदार्थों के प्राप्त होने पर विधिवत कार्यवाही कराते हुए जानकारी जिला चुनाव सेल को नोट कराया जावें।

IMG 20231014 WA0327 696x392 1

एसएसपी रायगढ़ ने मौके पर उपस्थित थाना प्रभारी को उनके क्षेत्र के कोटवारों की भी नियमित रूप से बैरियर व अन्य स्थानों पर ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए और किसी भी परिस्थिति में कर्मचारियों को बैरियर नहीं छोड़े यह सुनिश्चित करने कहा गया । जिले में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण रूप से चुनाव कराना प्रशासन व पुलिस की प्राथमिकता है । कलेक्टर व एसएसपी रायगढ़ के साथ एडिशनल एसपी, एसडीएम, सीइओ जिला, थाना प्रभारीगण गांव के पंच, सरपंच भी उपस्थित थे।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment