घरघोड़ा न्यूज़ : शांतिपूर्ण ढंग से हुआ नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
Gharghoda nagar panchayat chunao
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Gharghoda nagar panchayat chunao
Gharghoda Nagar Panchayat Chunao
  • निर्विरोध चुने गए सुरेंद्र चौधरी चुने गए नगर पंचायत अध्यक्ष!

खबर सचतक डेस्क घरघोड़ा : घरघोड़ा नगर पंचायत की राजनीति किसी न किसी मामले में हमेशा सुर्खियों में रहती है। अविश्वास प्रस्ताव के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष की नियुक्ति के चुनाव कराने के लिए चुनाव रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम रिषा ठाकुर को बनाया गया था एसडीएम रिषा ठाकुर ने घरघोड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए घोषित निर्धारित तिथि 31 अगस्त को समय पर चुनाव प्रक्रिया पूर्ण किया गया । आज चुनाव को लेकर पूरी तैयारी की गई थी पुलिस की चाकचौबंद व्यवस्था की गई थी । नगर पंचायत घरघोड़ा में कुछ माह पूर्व ही अविश्वास प्रस्ताव पारित किया गया था अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आज नगर पंचायत घरघोडा में मतदान किया गया आपको बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी के पांच पार्षद राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के 8 पार्षद व दो निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव जीत कर आए थे।

कांग्रेस पार्टी के पास बहुमत होते हुए भी कहीं न कहीं क्रॉस वोटिंग की वजह से भारतीय जनता पार्टी के पांच पार्षदों के साथ नगर पंचायत घरघोड़ा में विजय शिशु सिन्हा को अध्यक्ष बनाया गया था साढ़े 3 साल के लंबे कार्यकाल के अंतराल के बाद पार्षदों द्वारा कुछ माह पूर्व ही अविश्वास प्रस्तावित हेतु आवेदन दिया गया था अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद आज नगर पंचायत घरघोड़ा में पार्षदों द्वारा निर्विरोध सुरेंद्र सिल्लू चौधरी को अध्यक्ष बनाया गया है वही सुरेंद्र चौधरी के निर्विरोध चुनाव जीतने से घरघोडा क्षेत्र में खुशी ब्याप्त है कांग्रेस पार्टी ने नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्र चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया गया था । जिसमे भाजपा के बहिष्कार के बाद भी 11 पार्षदों की सहमति के साथ सुरेंद्र चौधरी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं धरमजयगढ़ विधायक लालजीत सिंह राठिया , चुनाव प्रभारी चुन्नीलाल साहू , जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार , जिला महामंत्री विकास शर्मा घरघोड़ा के स्थानीय कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment