Lailunga News : लैलूंगा से विद्यावती ने ठोकी ताल, सैंकड़ों समर्थकों के साथ किया आवेदन

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
IMG 20230822 WA0025

तमनार : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही है। चुनाव को लेकर कांग्रेस ने आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में लैलूंगा विधानसभा कांग्रेस सीट पर दावा ठोक रही आपको बता दें विद्यावती सिदार पूर्व विधायक प्रेम सिंह सिदार के पुत्रवधु हैं जो वर्तमान कांग्रेस जिला महिला की अध्यक्ष हैं जिसने पूर्व में भी अपने पार्टी से टिकट के लिए दम खम लगा दी थी बदौलत पार्टी के ही चक्रधर सिदार को टिकट मिला जो वर्तमान विधायक हैं,पर इस तारतम्य में अब जिस प्रकार जमीनी स्तर पर बढ़ चढ़कर काम कर रही, उम्मीद से कायम विद्यावती सिदार ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तमनार अध्यक्ष बिहारी लाल पटेल को सैकड़ों जनता के साथ लैलूंगा विधानसभा प्रत्याशी के लिए दावेदार प्रस्तुत कर आवेदन सौप मशाल पेश कि है विद्यावती सिदार हमेशा ग्रामीण क्षेत्र के चहेते महिला नेता में से एक हैं, वहीं अब विधानसभा लैलूंगा कांग्रेस जनता की बात करें तो लोगो के मन से वर्तमान विधायक के कार्यकाल से त्रस्त हो चुकी है लोगों का कहना है कि कोई नया चेहरा आए, जिसमे विद्यावती सिदार कांग्रेस परिवार से जोरों शोरों पर नाम उठकर आ रहा है ।

IMG 20230822 WA0022

अब देखना यह है कि आवेदन सौप कर टिकट मिलने कि प्रक्रिया कब तक तय हो पाती है और कौन टिकट का हकदार होगा। आवेदन टिकट कि मांग कि कड़ी में विद्यावती सिदार के साथ मुकुंद मुरारी पटनायक , बबलू साहू जयपाल भगत, प्रभात पटनायक परमेश्वर बैरागी जयप्रसाद निषाद गिरधारी लाल निषाद के साथ महिला समेत आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों कि उपस्थिति रही।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment