Raipur : स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में आयोजित स्वागत समारोह तैयारी की बैठक हुई सम्पन्न

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
jpeg optimizer 1691661620 1fd02cd1e0a441d70fc4

रायपुर : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त 2023 को राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन की गरिमामय उपस्थिति में राजभवन में शाम 5:30 बजे से ‘‘स्वागत समारोह‘‘ का  आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश की रक्षा के लिए शहादत करने वाले  सैनिकों  के परिजनों, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, पद्मश्री, पद्मभूषण से सम्मानित राज्य के नागरिकों, जनप्रतिनिधियोें सहित उत्कृष्ट कार्य कर राज्य का गौरव बढ़ाने वाले युवाओं, महिलाओं, एवं गणमान्य नागरिकों प्रशासनिक अधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा।

इस आयोजन की तैयारी के लिए आज राजभवन में राज्यपाल के सचिव श्री अमृत कुमार खलखो की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में समारोह आयोजन के दौरान सफाई एवं बिजली व्यवस्था, आमंत्रण पत्र, अतिथियों की बैठक व्यवस्था, अतिथियों के आगमन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश  संबंधित अधिकारियों को दिए गए । बैठक में राज्यपाल के उप सचिव श्री दीपक अग्रवाल, नगर-निगम रायपुर के आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी, राजभवन के अधिकारी, लोक निर्माण विभाग, नगर-निगम, सी.एस ई.बी. एवं अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment