गौरेला की सड़क पर फ्लैग मार्च करते निकले अर्धसैनिक बल और जीपीएम पुलिस के जवान, तो मार्च देखने घरों से बाहर निकल आए आमजन

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

  • एसपी भावना गुप्ता और कलेक्टर कमलेश लीना मंडावी के नेतृत्व में किया गया फ्लैग मार्च
  • फ्लैग मार्च में शामिल हुए 200 सशस्त्र जवान, पूरे दल बल और आर्म्स के साथ निकाला गया जवानों को 
  • एसपी कलेक्टर ने मार्च दौरान देखने निकले आमजनों से की सड़क पर मुलाकात, दिया भयमुक्त होकर मताधिकार का उपयोग करने का संदेश 

जिला जीपीएम में केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की आठ कंपनियों का आगमन हो चुका है जिसमें मुख्यतः सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) की 6 कंपनियां और एसएसबी ( सीमा सशस्त्र बल) की 1.5 कम्पनियां आई हैं। आज शाम 05:00 बजे गौरेला थाने से अमरकंटक चौक, रेस्ट हाउस रोड होते हुए सीआरपीएफ और एसएसबी के सशस्त्र बलों के कुल 200 जवान और जिला पुलिस बल जीपीएम के 50 जवानों द्वारा संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च निकाला गया जिसका नेतृत्व स्वयं जिला एसपी भावना गुप्ता और कलेक्टर कमलेश लीना मंडावी ने किया । 

IMG 20240502 WA0005
IMG 20240502 WA0006

फ्लैग मार्च के दौरान क्षेत्र के आमजन सड़क के किनारे आकर जवानों के मार्च को देखने लगे वहीं कुछ स्थानों पर आम लोगों के समूह ने कलेक्टर एसपी से मुलाकात की जहां उन्हें भयमुक्त होकर मताधिकार का प्रयोग करने प्रोत्साहित किया गया। फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों के बीच यह कॉन्फिडेंस लाना होता है कि उनकी सुरक्षा हेतु सशस्त्र बल तैनात हैं और प्रशासन सतर्क है ताकि लोग बिना डर के भयमुक्त वातावरण में अपना मतदान करें और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो सके।

IMG 20240502 WA0007

जिले के अन्य आला अधिकारी एडीएम नम्रता डोंगरे , एसडीएम अमित बेक डीएसपी दीपक मिश्रा डीएसपी निकिता तिवारी और थाना प्रभारी गौरेला निरीक्षक सौरभ सिंह, थाना प्रभारी पेंड्रा निरीक्षक नवीन बोरकर और सहायक उप निरीक्षक नवीन मिश्रा भी फ्लैग मार्च में शामिल रहे । सीआरपीएफ के एडहॉक कमांडेंट नीरज सिंह और उनके डीसी श्री बी के थापा व अन्य कंपनी कमांडर्स भी अपने जवानों के साथ शामिल रहे ।

IMG 20240502 WA0003 e1714653116770

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment