कार की ठोकर से KG 2 का मासूम छात्र प्रिंस कोमा में पहुँचा , परिजन लगा रहे पुलिस पर रिपोर्ट के बाद कार्यवाही नही करने का आरोप

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक लैलूंगा: प्रिंस कुमार पटेल पिता श्रीराम पटेल उम्र 6 साल 2 माह ग्राम कुर्रा तहसील लैलूंगा जिला रायगढ़ का निवासी है जो कि दिनांक 27/03/2024 को अपने स्कूल आदर्श ग्राम्य भारती मंदिर राजपुर में के.जी-2 में पढ़ाई करके अपने दीदी करीना पटेल के साथ अपने घर के लिए पैदल सड़क किनारे जा रहे थे तभी पिछे से पत्थलगाँव तरफ से एक सफेद कार तेज रफतार से लपरवाही पूर्वक चलाते हुए आ कर अचानक मार दिया बच्चा प्रिंस मौके पर बेहोस होकर गिर गया जो कि अभी वर्तमान तक होस नही भाया है। डॉक्टर का कहना है कि सिर और छाती में अंदरूनी चोट आया है। 

20240402 190943 copy 1920x1080

लैलूंगा अस्पताल मुकेश कुमार मराठा अपने ही गाड़ी से लेकर गया तभी डॉक्टर देखते ही रायगढ़ के लिए रिफर कर दिया , लैलूंगा से एम्बुलेंस से रायगढ़ ले जाय गया । छात्र की स्थिति में सुधार होने के बाद उक्त बच्चे को रामकृष्ण हॉस्पिटल रायपुर ले रिफर किया गया है जहाँ बच्चे का इलाज चलना बताया जा रहा है ।  उक्त 2 री कक्षा का छात्र प्रिंस अभी भी कोमा में होने की जानकारी मिल रही है  

IMG 20240402 WA0006

लैलूंगा थाना में 30 मार्च 24 को F.I.R गाड़ी एवं चालक एवं मालिक के ऊपर की दर्ज कराया गाडी नंबर CG13X7674 है। थाना में F.I.R दर्ज कराने के बाद भी अभी तक गाड़ी को एवं चालक को अंदर नहीं किया गया है बताया जा रहा है को लैलूंगा पुलिस गाड़ी मालिक एवं चालक को भली भाती जानती है  परंतु गाड़ी मालिक के रसूख के आगे नतमस्तक होकर लैलूंगा पुलिस कार्यवाही से हिचक रही है ।

IMG 20240402 WA0004

बताए अनुसार उक्त घटना कारित गाड़ी झगरपुर होस्टल अधीक्षक की बताई जा रही है जिसे ड्राइवर के द्वारा चलना बताया जा रहा है । परिजनों के जानकारी देने के बाद भी पुलिस के द्वारा कार्यवाही नही करना पुलिस की नीयत पर सवाल खड़े होना स्वाभाविक है ।  मासूम के परिवार न्याय के आश में दर दर भटक रहे है । परिजन बहुत जल्दी मुख्यमंत्री से मिलकर मामले की जाँच करने के साथ न्याय की गुहार लगाने की बात सामने आ रही है।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment