लैलूँगा की छात्रा ने बिलासपुर में की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव…

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रिपोर्टर : हीरालाल राठिया लैलूंगा 

लैलूंगा । बिलासपुर में लैलूंगा की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वो कम्प्यूटर की पढ़ाई और कोचिंग कर रही थी। सुसाइड नोट में उसने अपनी कुछ सहेलियों का नाम लिखा है। सहेलियों की प्रताड़ना से तंग आकर उसने जान दे दी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

IMG 20240321 WA0003

दरअसल, रायगढ़ के लैलूंगा निवासी देववती राठिया (22) कम्प्यूटर में डिप्लोमा कोर्स कर रही थी। वह सिविल लाइन क्षेत्र के गंगानगर में किराए से रूम लेकर रहती थी। बुधवार की शाम कमरे से बाहर नहीं निकली, तो रात में मकान मालिक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। कुछ जवाब नहीं आने पर खिड़की से झांककर देखा तो छात्रा पंखे में फंदे पर लटक रही थी।

रात में पहुंची पुलिस, परिजनों ने शव उतारने से रोका : इस घटना की जानकारी मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने शव को फंदे से नीचे उतारने से मना कर दिया। जिसके चलते पुलिस कमरे को सील कर लौट आई। गुरुवार की सुबह परिजनों की मौजूदगी में दरवाजा खोलकर शव को नीचे उतारा गया। शव का पंचनामा के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया।

सुसाइड नोट में लड़कियों का नाम : प्रशिक्षु डीएसपी और थाना प्रभारी गौरव सिंह ने बताया कि छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इसमें जो बातें लिखी है, उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। सुसाइड नोट में कुछ लड़कियों का नाम है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा की सहेलियों के साथ ही परिजनों का भी बयान दर्ज किया जा रहा है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि छात्रा को उसके परिचित की लड़कियां किसी बात को लेकर फोन कर तंग करती थी। जिस कारण उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment