महिला को अकेली देखकर आदमी का मचला मन, करने लगा ऐसी हरकत पुलिस ने कहा चलो ससुराल में करना मज़े

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायगढ़: 14 फरवरी को थाना जूटमिल में स्थानीय महिला द्वारा अगस्त 2023 में उसके साथ हुई छेड़खानी की लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया । महिला बताई कि जूटमिल में उसका ससुराल है, 06 अगस्त को मायके से ससुराल आयी । उस दिन घर के लोग आधारकार्ड अपडेट करने गये हुये थे । उसी समय रामदीन मेहर उसे अकेली पाकर गंदी नियत से छेड़खानी करने लगा जिससे बड़ी मुश्किल से छुडा कर अपने कमरे अन्दर जा कर कमरे के दरवाजा को अन्दर से बंद कर ली ।

IMG 20240218 WA0000

 महिला बताई कि लोक लाज के डर से उसने इस बात का ज़िक्र अपने पति या अन्य किसी घरवालों से नहीं बताई । मायके में अपनी बहन को बताई और घर में सलाह मशवरा होकर जूटमिल थाने में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करायी । महिला के आवेदन पर थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला विवेचक से पीड़िता का कथन कराया गया और तत्काल आरोपी को हिरासत में लिये तथा अपराध पंजीबद्ध के दूसरे ही दिन जूटमिल पुलिस द्वारा आरोपी रामदीन मेहर को गिरफ्तार कर रिमांड में पेश किया गया और जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment