कोतवाली पुलिस ने आदतन चोर जैकी को गिरफ्तार कर भेजा जेल…

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायगढ़: बीते 24 जनवरी को फौजदार पारा रायगढ़ में रहने वाले अन्वेश अग्रवाल पिता दिनेश कुमार अग्रवाल उम्र 24 वर्ष  द्वारा इसके निर्माणाधीन मकान के पास रखे सेंटरिंग प्लेट व अन्य लोहे की सामग्रियों की चोरी को लेकर ढिमरापुर के जैकी खान और उसके साथियों के विरुद्ध चोरी का अपराध दर्ज कराया गया ।

IMG 20240127 WA0000

रिपोर्टकर्ता अन्वेश अग्रवाल ने बताया कि ढिमरापुर आशीर्वाद पुरम कॉलोनी में पिछले 8 महीने से मकान निर्माण कराया जा रहा है, जहां प्लाट में छड, लोहे का सामान, रिंग, सेंटरिंग प्लेट आदि रखे हुए हैं जिसकी मजदूर देखभाल करते हैं । बीते 4 दिसंबर के रात्रि कुछ लड़के प्लॉट से 20 नग सेटिंग प्लेट, लोहे की घोड़ी (स्टूल) की चोरी कर ले गए थे जिसे अपने स्तर पर पता करने पर जैकी खान और उसके साथियों द्वारा मिलकर चोरी करने की जानकारी मिली और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया । थाना कोतवाली में संदेही जैकी व अन्य के विरुद्ध चोरी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।  

थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के निर्देशन पर माल मुल्जिम की पतासाजी दौरान आज संदेही जैकी खान को कोतवाली पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ करने पर अपने साथियों के साथ सेट्रिंेग प्लेट चोरी करना स्वीकार किया है । आरोपी जैकी खान पूर्व में भी चोरी के अपराध में जेल जा चुका है जो निर्माणाधीन मकानों के पास रखे लोहे के सामानों की ताक में रहता है । आरोपी जैकी खान उर्फ मोहम्मद जकी खान पिता मोहम्मद फिरोज खान उम्र 20 वर्ष निवासी ढिमरापुर थाना सिटी कोतवाली जिला रायगढ़ के कब्जे से 02 नग लोहे का सेंटरिंग प्लेट चोरी बरामद की कर आरोपी को चोरी के अपराध में न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया है । अन्य फरार आरोपियों की कोतवाली पुलिस सरगर्मी से पतासाजी कर रही है । कार्यवाही में उप निरीक्षक दिनेश बोहिदार, प्रधान आरक्षक जगदीश नायक हमराह स्टाफ आरक्षक जगमोहन ओग्रे, उत्तम सारथी और मनोज पटनायक शामिल थे।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment