मारपीट, लूटपाट मामले का एक और फरार आरोपी गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने भेजा रिमांड पर

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायगढ़ : कोतवाली पुलिस द्वारा अमेज़न डिलीवरी बॉय से मारपीट मामले में आज एक और फरार आरोपी संदीप सिदार पिता भोला सिदार निवासी बावली कुआं धांगरडीपा शीतला मंदिर के पास थाना कोतवाली रायगढ़ को  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । आरोपित संदीप सिदार 02 नवंबर 2023 को अपने साथी सुधीर सिदार उर्फ सोनू सिदार और अन्य के साथ मिलकर  बावली कुंआ शीतला मंदिर के पास अमेजन के डिलीवरी बॉय से झागड़ा मारपीट कर जबरन रुपये की लूटपाट की गई थी । 

IMG 20240118 WA0003

कोतवाली पुलिस द्वारा पीड़ित डिलीवरी बॉय प्रभात पटेल (21 साल) निवासी मधुबन मोदीपारा रायगढ़ के रिपोर्ट पर लूट का अपराध कायम कर 04 नंबवर को आरोपी सुधीर सिदार उर्फ सोनू सिदार और कल 16 जनवरी को फरार आरोपी रविंद्र बेहरा उर्फ़ अप्पू बेहरा और रमेश सिदार को मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है । आज मुखबीर सूचना पर एक और फरार आरोपी संदीप सिदार को कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपियों का एक और साथी फरार है जिसकी सरगर्मी से पतासाजी के लिए कोतवाली पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment