कंचनपुर मेला स्थल से चोरी बाइक का आरोपी गिरफ्तार, घरघोड़ा पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद कर आरोपी को भेजा रिमांड

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खबर सचतक घरघोड़ा : घरघोड़ा पुलिस ने कल थाने में दर्ज मोटर सायकल चोरी मामले के आरोपी एकेश मरावी निवासी वार्ड नंबर 02 घरघोडा को हिरासत में लेकर आरोपी के कब्जे से चोरी मोटर सायकल बरामद कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी द्वारा पिछले माह कंचनपुर मेला स्थल से बाइक की चोरी किया था ।

IMG 20240115 WA0000

बाइक चोरी को लेकर कल 14 जनवरी ग्राम बडे गुमडा में रहने वाला पतिराम यादव (उम्र 45 वर्ष) द्वारा थाना घरघोड़ा में रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि पिछले माह ग्राम कंचनपुर में लगने वाले लक्ष्मी पुजा मेला देखने 26 दिसंबर की रात करीब 08.00 बजे अपने साथी महेन्द्र डनसेना और सतीश निषाद के साथ मोटर सायकल स्प्लेण्डर सीजी 13 ए.एच. 9764 में गया था । मेला स्थल में रोड़ किनारे अपनी बाइक खड़ी कर मेला घूमे रात्रि करीब 01.00 बजे घर जाने के लिये बाइक के पास गये तो बाइक नहीं थी, कोई अज्ञात व्यक्ति बाइक को चोरी कर ले गया था जिसे अपने स्तर पर पता तलाश कर रहे थे, नहीं मिलने पर कल उसने थाना घरघोड़ा में चोरी का आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया । 

थाना घरघोड़ा में अज्ञात आरोपी पर चोरी का अपराध दर्ज कर थाना प्रभारी निरीक्षक शरद चन्द्रा द्वारा क्षेत्र में सक्रिय मुखबीरों से चोरी बाइक के संबंध में जानकारी ली गई जिस पर मुखबीर ने वार्ड क्रमांक 02 के  एकेश मरावी पर चोरी का बाइक रखे होने का संदेह व्यक्त किया गया । तत्काल उप निरीक्षक करमू साय पैकरा के हमराह घरघोड़ा पुलिस की टीम द्वारा संदेही एकेश मरावी को दबिश देकर हिरासत में लिया गया जिससे बाइक चोरी के संबंध में पूछताछ करने पर उसने एक माह पहले कंचनपुर मेला से एक स्प्लेण्डर बाइक चोरी कर घर में छिपा कर रखना बताया । आरोपी- एकेश मरावी पिता मोरभंज मरावी उम्र 19 वर्ष वार्ड नंबर 02 घरघोडा जिला रायगढ़ के मेमोरेंडम पर चोरी मोटर सायकल स्प्लेण्डर सीजी 13 ए.एच. 9764 कीमती 20,000 रूपये को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment