अवैध शराब बिक्री की सूचना पर चक्रधरनगर पुलिस ने की छापेमार कार्रवाई

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

  • ग्राम मनवापाली में 32 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ : जिले में अवैध शराब पर लगातार कार्यवाही जारी है । कल जिले के विभिन्न थानों में 15 व्यक्तियों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई जिसमें 104 लीटर महुआ शराब की जप्ती की गई है । वहीं अवैध शराब पर कार्रवाई के लिये सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में मुखबीर सक्रिय कर रखा गया है । इसी कड़ी में कल 8 जनवरी 2023 को थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर को मुखबीर से ग्राम मनवापाली स्कूल पारा में अवैध शराब बिक्री की सूचना मिली।

IMG 20240110 WA0009

तत्काल टीआई प्रशांत राव थाने की पेट्रोलिंग पार्टी के साथ मनवापाली में शराब रेड कार्यवाही कर आरोपी गोविंद सेठ पिता संकीर्तन सेठ उम्र 46 साल निवासी मनवापाली थाना चक्रधरनगर रायगढ़ को पकड़ा गया जिसके कब्जे से अवैध बिक्री के लिए 10-10 लीटर वाली जरकिन और एक 2 लीटर वाली प्लास्टिक बोतल में रखा कुल 32 लीटर महुआ शराब जब्त कर किया गया है । आरोपी पर थाना चक्रधरनगर में धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है । शराब रेड कार्रवाई में टीआई प्रशांत राव के साथ प्रधान आरक्षक रवि किशोर साय, आरक्षक अभय यादव, चन्द्र कुमार बंजारे तथा महिला आरक्षक एलिसा टोप्पो शामिल थी ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment