घरघोड़ा न्यूज़ : तेज बारिश के कारण बह गई सड़क , एसडीएम तहसीलदार ने मौके पर पहुँच किया निरीक्षण, दिए जाँच के आदेश

By Khabar SachTak Desk

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
20230803 195950

खबर सचतक डेस्क घरघोड़ा : मौसम विभाग ने बारिश को लेकर एलर्ट जांरी किया गया है लगातार हो रही बारिश से लोगो का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है लगातार मुशालाधार बारिश से ग्राम पंचायत पूरी से कुडुमकेला जाने वाले रास्ते मे बने पुलिया के बगल की सड़क को पानी की तेज रफ्तार ने बहाकर ले गया। जिसके कारण लोगो का आवागमन बाधित हो गया है । बता दे कि उक्त पुलिया के बगल बहे सड़क प्राथमिक शाला से कुछ ही दूरी पर बना है जो स्कूली बच्चों के लिए खतरे से कम नही है , स्कूल के पास से सड़क बहने की सूचना को संवेदनशीलता से लेते हुए घरघोड़ा एसडीएम रिषा ठाकुर ने तहसीलदार विकास जिंदल पटवारी विक्रम सिंह को लेकर मौके पर पहुँचे ।

एसडीएम तहसीलदार ने ग्राम पंचायत पूरी के सरपंच रूपनसाय मांझी व ग्रामीणों की उपस्थिति में मौके का निरीक्षण किया गया । एसडीएम ने तात्कालिक व्यवस्था के लिए छतिग्रस्त सड़क से 50 फिट की दूरी पर ड्रम रखकर बाँस गाड़कर रस्सी बांधकर बेरीगेटिंग करने के निर्देश दिए है । जिससे किसी प्रकार की दुर्घटना मौके पर न हो , उक्त घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी स्थानीय प्रशासन के को निर्देश दिए गए है 2 दिनों जाँच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है । वही पीडब्ल्यूडी को स्थायी बेरीगेटिंग के लिए निर्देश दिए है ।

Khabar SachTak Desk

[KhabarSachTak.In] एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है। इस पोर्टल के माध्यम से आप एजुकेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन, खेल-कूद, बिजनेस और लोकल न्यूज़ जैसे खबरों को पढ़ सकते हैं।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment